सलमान खान ने ठुकराया जम्मू-कश्मीर सरकार का ऑफर....

दबंग खान ने मुफ्ती सरकार को कहा ना!


हिट एंड रन केस में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर 6 मई को फैसला आना है। इसका सलमान बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जब मुफ्ती सरकार ने सलमान खान को जम्मू-कश्मीर में टूरिज्म को प्रमोट करने का ऑफर दिया तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि वह 6 मई तक कोई नया ऑफर स्वीकार करना नहीं चाहते है। 

गौरतलब है कि राज्य की सत्ता पर काबिज पीडीपी के नेताओं ने इस ऑफर के साथ सलमान से मुलाकात की, लेकिन उन्होंने अपनी सहमति नहीं दी। सलमान खान 6 मई को आने वाले हिट एंड रन केस के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। अगर मुंबई कोर्ट की तरफ से उन्हें केस में बरी किया जाता है तो ही वह जम्मू-कश्मीर के टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए तैयार हो सकते हैं। सलमान के प्रवक्ता ने बताया टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए अभी यह सही समय नहीं है। 

इसके लिए थोडा इंतजार करना होगा। पिछले साल घाटी में आई भीषण बाढ़ के बाद टूरिस्टों की घटती संख्या से मुफ्ती मोहम्मद सईद की सरकार चिंतित है और इसी वजह से सलमान से टूरिज्म को प्रमोट कराना चाहती है। सलमान इन दिनों पहलगाम में फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं। वे अगले एक महीने तक अपनी को-स्टार करीना कपूर के साथ घाटी की अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग करेंगे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

और पढ़े। ………… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment