एक लड़की ने मैट्रोमोनियल वेबसाइट से परेसान होके बना डाला अपना ही वेबसाइट....... पढ़े..

अपनी शादी के लिए अपनी ही वेबसाइट। ………


हर माता पिता की ख्वाहिश होती है कि उसकी लाडली बेटी की शादी बडी सान से हो और वह अपने सुखी रहे। कर्नाटक में रहने वाली 24 साल की इंदुजा पिल्लई ने एक मैट्रोमोनियल वेबसाइट पर अपनी बोल्ड प्रोफाइल बनाकर सबको चौंका दिया है। बैंगलोर की इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर के माता पिता ने जब इसके लिए रिश्ता खोजना शुरू किया तो मैट्रोमोनियल विज्ञापन में उन्हें लडकों की अजीबोगरीबो शतेंü सुननी प़डती थी। इस सब से परेशान होकर इंदुजा ने खुद ही एक वेबसाइट बना डाली। marry.indhuja.com  नाम की इस वेबसाइट को दो दिन के अंदर ही 2.30 लाख से ज्यादा views मिले और 1000 लोगों ने इसे सोशल साइट्स पर लाइक और शेयर किया। 


इंदुजा की वेबसाइट marry.indhuja.com  ............................... 

अपनी इस वेबसाइट में इंदुजा ने वो सारी खूबियां लिखी हैं जो वो अपने पार्टनर में देखना चाहती हैं। इंदुजा ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि मुझे खुद यकीन नहीं था कि मुझे ऎसा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा। लोग जो प्यार और इज्जत दे रहे हैं उससे मैं बेहद खुश हूं। अपने इस कदम को इंदुजा एक क्रांति और एक लडाई मानती हैं। लडकियां कहती हैं कि इंदुजा की कहानी जान कर उन्हें लडने का हौसला मिला है। इस वेबसाइट के जरिए इंदुजा को दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत के भी कई इलाकों से शादी के प्रपोजल रहे हैं। 
हालांकि फिलहाल वह शादी के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन उनकी प्रोफाइल पर कई लडके दिलचस्पी दिखा रहे हैं। अपने पार्टनर में कैसी क्वालिटी चाहती हैं, इस पर इंदुजा ने बताया कि उन्हें ऎसा लडका चाहिए जो ज्यादातर दाढी रखता हो और दुनिया देखने के बारे में उत्साही हो। एक ऎसा व्यक्ति जो अपने लिए कमा सके और अपने जॉब से नफरत करता हो। अपने माता-पिता के प्रति उदार हो और यह ज्यादा ठीक होगा कि वह एक परिवार में बंधा हुआ हो। इसमें एक और बात ये भी कि उसे बच्चों से लगाव हो तो बेहतर है। उसकी आवाज अच्छी हो और व्यक्तित्व बेहतर हो। 


इंदुजा की प्रमुख सर्ते। ............. 


लड़के की कम से कम 30 मिनट तक बातचीत करने की क्षमता हो। अपनी वेबसाइट पर इंदुजा ने साफ-साफ लिखा है कि वो कभी बाल लंबे नहीं करेगी। वो शराब नहीं पीती हैं और स्मोकिंग से उन्हें नफरत है। अंडा खाती हैं, लेकिन फूडी नहीं हैं। बैडमिंटन खेलती हैं, गाना गाती हैं और डांस करती हैं। ग्लासेस पहनती हैं और उसमें मूर्ख दिखती हैं। मसाला और ड्रामा से नफरत है, टीवी की फैन नहीं हैं। मैं पढ़ती नहीं हैं, दोस्ताना भाव रखती हैं, लेकिन दोस्ती को महत्व नहीं देती। महिलाओं की तरह महिला नहीं हैं। लेकिन शादी के लिए लाइफ लॉन्ग गारंटी और जीवन भर के कमिटमेंट का वादा करती हैं।

और पढ़े। …………
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment