जानिए किसने कहा "लडकियां हाफ जींस पहनना छोड दें तो".......

महिलाओं के पहनावे के उपर  नेता का आया एक और विवादित बयान !!


एक और तो देशभर में रेप के मामले बढते जा रहे है। वहीं, दूसरी और राजनीतिक पार्टियां और नेता विवादित बयान देने से बाज नहीं आ ऎसा लग रहा है कि महिलाओं के पहनावे को लेकर टिप्पणी और नसीहत का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

हरियाणा में हिंदू महासभा के एक नेता ने अजीब बयान देकर विवाद खडा कर दिया है। लडकियों के पहनावे को रेप की घटनाओं से जोडते हुए महासभा के उपाध्यक्ष धर्मपाल सिवाच ने कहा कि अगर लडकियां हाफ जींस पहनना छोड दें, तो रेप की घटनाएं भी कम हो जाएंगी। उन्होंने "लव जिहाद" के मामले पर भी हिंदू युवकों को उकसाने की बात कही। वेलेंटाइन डे के अगले ही दिन 15 फरवरी को हिसार से शुरू होने वाले "बहू लाओ, बेटी बचाओ" अभियान के तहत भिवानी में आए अखिल भारतीय हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष धर्मपाल सिवाच ने हिंदुत्व को बचाने के लिए हिंदुओं से एकजुट होने का आह्वान किया। लेकिन, उनके इस बयान की महिला आयोग ने कडी निंदा की है।

और पढ़े ………… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment