लालू यादव ने अपनी बेटी की शादी में दिए 1001 VVIP न्योते......



राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के घर शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है।


26 फरवरी को नई दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित अशोका होटल में लालू की बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह के पोते सांसद तेजप्रताप सिंह से हो रही है। इस शादी के लिए बिहार के 1001 वीआईपी को कार्ड दिया जा रहा है। 



तिलक समारोह मुलायम के गांव यूपी के इटावा के सैफई में 21 फरवरी को होना है। लालू प्रसाद ने गांव से लेकर राज्य स्तर के राजद के सभी वरीय, पुराने और वफादार साथियों को सैफई चलने का न्योता दिया है। 

तिलक में शामिल होने के लिए राजद कार्यालय और पटना स्थित आवास 7 सर्कुलर रोड से राजद के साथ ही जदयू और कांग्रेस के मेहमानों को भी फोन से आमंत्रण दिया जा रहा है। राजद महासचिव सह प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि राजद, जदयू और कांग्रेस के सभी वर्तमान और पूर्व एमपी-एमएलए-एमएलसी, जिला अध्यक्ष, प्रदेश और जिला के पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही चुनाव लड चुके नेताओं को 20 को ही सैफई चलने को कहा जा रहा है। तिलक दिन के 11 बजे रखा गया है, ताकि तिलक में शामिल होकर मेहमानों को वापस लौटने में परेशानी नहीं हो। तिलक के बाद सभी VVIP मेहमानो को 26 फरवरी शादी के लिए नई दिल्ली पहुचना है। 

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment