नरेंद्र मोदी का 10 लाख का गिफ्टेड सूट नीलम हुआ 4.21 करोड़ में .....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विवादस्पद सूट इन दिनों खूब चर्चा में है। सूरत में मोदी के सूट की नीलामी हुई मोदी सूट के संबंध में रमेशकुमार भीखाभाई विरानी नामक एक व्यापारी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस व्यापारी का दावा है कि उसने खुद यह सूट मोदी को बतौर उपहार भेंट किया था।
बता दें कि इस सूट के संबंध में दावा किया गया था कि इसकी कीमत करीब 10 लाख के करीब है। हालांकि विरानी ने एक इंटरव्यू में इस सूट के संबंध में सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि मैं गुजरात से ताल्लुक रखता हूं, मैने ही मोदी को यह सूट उस वक्त उपहार में दिया था जब मैं वाइब्रेंट गुजरात समिट में हिस्सा लेने गया था। मैने इस दौरान उन्हें अपने बेटे की शादी में शरीक होने का न्यौता भी दिया था। इस सूट का विचार मेरे बेटे का था और मैने अपने बेटे की तरफ से ही इसे उन्हें भेट में दिया था। मोदी ने मेरे बेटे की शादी में इस सूट को पहना इससे हम काफी खुश हुए।

नीलामी में जुटाया पैसा जायेगा नमामि गंगे ट्रस्ट को। .......  
गौरतलब है कि मोदी ने यह सूट 65वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक हुसैन की आगवानी के दौरान हैदराबाद हाउस में पहना था। वहीं मोदी के इस सूट की नीलाम हो चूका है इस नीलामी प्रक्रिया से जो भी फंड जुटाया गया वो नमामि गंगे ट्रस्ट को दिया जाएगा।

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment