बेंगलुरू-एर्नाकुलम एक्सप्रेस हादसे का शिकार हुई , 10 मरे, 100 से ज्यादा घायल ...

हुआ ट्रैन हादसा 10 से जादा लोगो ने जान गवाई ! हादसे का शिकार हुई 

बेंगलुरू से एर्नाकुलम जा रही एक्सप्रेस ट्रेन आज होसुर तमिलनाडु के समीप पटरी से उतर गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 100 से ज्यादा लोग घायल हुए है। 


दक्षिण रेलवे के सूत्रों ने बताया कि यह हादसा आज सुबह मुलागोंदापल्ली और चंद्रपुरम के समीप, अनेकल के पास हुआ। कर्नाटक और तमिलनाडु से एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई हैं और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 


अधिकारी और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे !
हादसे में सूचना मिलते ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। फिलहाल, बचाव और राहत कार्य जारी है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 7  लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। करीब 100 से ज्यादा लोग घायल है, जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। 


सुबह 7:40 पर हुआ हादसा !
रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि सुबह करीब 7 :40 मिनट पर कर्नाटक-तमिलनाडु सीमा पर अनेकल-होसुर के मध्य हुए इस हादसे में ट्रेन के नौ डिब्बे पटरी से उतर गए। कर्नाटक सरकार ने मौके पर 17 एंबुलेन्स भेजीं और बचाव अभियान शुरू करवाया। 
सूत्रों ने बताया कि क्षतिग्रस्त हुए डिब्बों में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है और उन्हें बंगलुरू तथा समीपवर्ती होसुर के अस्पतालों में ले जाया जा रहा है। वहीं, रेल मंत्री ने घटना की जांच के आदेश दे दिए है। 

और पढ़े। ………… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment