सेना के जवानो ने घूसखोर पुलिसवालो को जमकर पीटा !!



महाराष्ट्र के नासिक में सेना के 20 जवानों ने एक पुलिस थाने में घुसकर तोड़फोड़ और पुलिसवालों की पिटाई कर दी। पुलिस ने सेना के जवानों को हिरासत में ले लिया है।   सेना के जवानों द्वारा की गई मारपीट में एक महिला पुलिस भी घायल हुई हैं।


यह वारदात शहर के उपनगर पुलिस थाने में हुई है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम सेना के दो जवान जयंत नारद और आशीष बागुल को पुलिस ने मारपीट के आरोप में हिरासत में लिया था। इसी बात से नाराज सेना के 20 जवान बाइक पर सवार होकर पुलिस थाने पहुंचे और बिना कोई पूछताछ किए पुलिसवालों की पिटाई कर दी। जवानों ने पुलिस थाने के भीतर रखी कुर्सी, टेबल और कम्प्यूटर तोड़ डाले। पुलिस वालो ने आरोप लगाया है की सेना के जवानो ने आरोप एक महिला इंस्पेक्टर को बंधक बना कर उसके साथ मारपीट की। पर इस आरोप को सेना गलत बता रही है।  


सेना ने पुलिस वालो पे उल्टा आरोप लगाया है की पुलिस वालो ने घुस की मांग की थी इसलिए दो जवान जयंत नारद और आशीष बागुल ने पुलिस को समझाया पर पुलिस के न मानने पे मारपीट की घटना हुई।  


सेना के जवानों द्वारा की गई मारपीट में दो पुरुष और एक महिला पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायलों को पास के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। मामला सेना और पुलिसकर्मियों के बीच का होने के कारण सेना और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment