दो नबालिको के साथ फिर हुआ दिल्ली में रेप, सेक्स, और धोखा !!!

ये राजधानी दिल्ली ये युवको को हुआ क्या है, क्यों हो रही है इतनी घिनौनी वारदात !! 

राजधानी दिल्ली को सर्मसार करने वाला एक साथ दो घटनाये हुआ है। पता नहीं कब सरम आएगी हमें, कब ऐसा कानून बनेगा जिससे हम ऐसी बलात्कार जैसी घिनौनी अपराध करने से डरेंगे।  


दिल्ली में दो अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिग लडकियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि पहले मामले में एक 12 साल की लडकी के साथ एक 22 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दोनों एक मैसेजिंग ऎप से दोस्त बने थे। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसे यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण कानून के तहत आरोपी बनाया गया है। 


आरोपी की पहचान पवन के रूप में हुई है। वह पीडित के परिवार का जानने वाला था। वह पीडिता के पूर्वी दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में स्थित घर पर आता जाता रहता था। पुलिस अधिकारी ने कहा, पवन ने पहले नाबालिग लडकी के साथ नंबर बदले, और फिर व्हाट्सएप के माध्यम से उससे दोस्ती बढाई। 


उसने लडकी की मासूमियत और उसकी कम उम्र का फायदा उठाया और कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब लडकी के परिजनों ने इस रिश्ते को खत्म करने के लिए कहा तो वह उससे शादी करने के लिए जोर देने लगी, और तब उसने पवन के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात का खुलासा किया। लडकी के परिजनों ने उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया और आरोपी के खिलाफ मानसरोवर पार्क पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

दूसरे मामले में पूर्वी दिल्ली के ही नंद नगरी इलाके में एक 11 साल की लडकी के साथ उसके पडोसी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय पीडित लडकी घर में अकेली थी। आरोपी ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर इस वारदात के बारे में पीडिता ने किसी को बताया तो वह गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। पुलिस ने आरोपी  की पहचान जोहन्सन के रूप में हुई है। उसके  खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी हालांकि, अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।  

और पढ़े  ………………… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment