सेक्स के बदले नौकरी !! वाह रे के कांग्रेस नेता !!!! ..

कांग्रेस नेता ने कहा अगर नौकरी  चाहिए तो पहले सेक्स करना होगा !!!

कांग्रेस नेता ने कहा अगर नौकरी  चाहिए तो पहले सेक्स
कांग्रेस नेता ने कहा अगर नौकरी चाहिए तो पहले सेक्स 
जम्मू & कश्मीर, श्रीनगरपहले से मुसिबतों में घिरी जम्मू & काश्मीर कांग्रेस फिर सवालों के घेरे में हैं। ताजा मामला एक कांग्रेसी नेता की शर्मनाक करतूत का है। आरोप है कि एक कांग्रेसी नेता ने नौकरी के बदले सेक्स की डिमांड कर लडकी को चौंका दिया। लेकिन, ऑडियो क्लिपिंग लीक होने के बाद कांग्रेसी नेता की पोल खुल गई। सोशल मैसेजिंग ऎप्स पर यह क्लिक वॉयरल हो चुका है। इस टेप में की गई बातचीत कश्मीरी भाषा में है। टेप में यह लडकी कांग्रेस नेता को उनके नाम से बुलाती है और नौकरी का वादा याद दिलाती है। नेता नौकरी दिलाने के बदले युवती से शारीरिक संबंध बनाने की बात करता है 

नेता ने कहा कि एक बार मेरे पास जाओ, मैं तुम्हारे लिए सब कुछ करूंगा। दोनों के बीच हुई बातचीत के दौरान ज्यादातर बात सेक्स को लेकर ही हुई। साथ ही उन्होंने युवती से इस बात की कसम खाने के लिए कहा कि वह उससे प्यार करती है। कांग्रेस के अन्य नेताओं से जब इस बारे मे पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी आधिकारिक बयान देने से मना कर दिया है। 
कांग्रेस नेता ने कहा अगर नौकरी  चाहिए तो पहले सेक्स

कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि मामले में अभी कोई सबूत सामने नहीं आया है, लेकिन अगर यह बात साबित हो जाती है कि नेता ने ऎसी मांग युवती के सामने रखी थी तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। अभी तक इस मामले में कोई एफआइआर भी दर्ज नहीं की गई है। 


Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment