सराबी बेटे ने माँ बेटे के रिश्ते को किया कलंकित!! पढ़े क्या हुआ। …

      एक बेटे की हैवानियत ने लूटी माँ की आबरू। .......... 



महाराष्ट्र मुंबई की घटना :- मुंबई महाराष्ट्र की राजधानी है, और मुंबई में एक ऎसी घटना सामने आई है जिसने मां और बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया। नशे की हालत में एक युवक ने अपनी ही मां की इज्जत लूट ली। लेकिन, जैसे ही नशा उतरा तो युवक ने खुद को चाकू मारकर जख्मी कर लिया। 

पुलिस ने इस मामले में रेप (rape)  का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना मुंबई के नालासोपारा इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि 21 साल के युवक को नशे की बुरी लत थी। वो नशे की हालत में अक्सर अपनी मां को प्रताडित करता था। युवक बेरोजगार था और अपनी मां के साथ किराए के फ्लैट में रहता था। 

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया कि आरोपी बेटा दो दिनों से  घर से गायब था। और सनिवार की शाम करीब 6 बजे वो नशे की हालत में घर लौटा। पुलिस ने बताया कि नशे की हालत में ही युवक ने अपनी मां से जबरदस्ती करने की कोशिश की और वह अपनी इस हरकत में कामयाब भी हो गया  मां ने हैवानियत पर उतर आए बेटे से आबरू बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। इसके बाद वह फ्लैट को बाहर से लॉक कर फरार हो गया।

पडोसियों को शक हुआ तो उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सुचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन युवक ने तबतक खुद को चाकू से काटकर जख्मी कर लिया था। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment